none

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेष लोढ़ा ने किया खुलासा, जानिए दयाबेन लौटेंगी या नहीं

none

मुंबई। सोनी सब टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड कैरेक्टर दयाबेन का किरदार निभाने वाली दया वकानी को लेकर अच्छी खबर आ रही है। अब इस शो में नैरेटर तारक का किरदार अदा करने वाले शैलेष लोढा ने खुद इस खबर पर मुहर लगा दी है कि इस शो में दिशा की वापसी जल्द से जल्द होने वाली है।

एक अवॉर्ड शो में शैलेष ने दिशा की वापसी के सवाल पर कहा कि इंतजार का फल दया होता है। शैलेष के इस बयान ने दिशा वकानी के फैंस की उम्मीद बढ़ा दी है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस बयान में शैलेष दिशा की शो में वापसी की बात कर रहे हैं या दयाबेन के किरदार की।

दरअसल, बीते कुछ महीने पहले ही इस शो में दयाबेन का किरदार अदा करने वाली दिशा वकानी मेटरनिटी लीव पर गई थी। 30 नवंबर, 2017 को बेबी को जन्म देने के कुछ महीनों के बाद ऐसी उम्मीदें थीं कि दिशा सीरियल में वापसी करेंगी। मगर, अभिनेत्री वापस शूटिंग करने के लिए तैयार नहीं हुईं, क्योंकि वह मार्च 2018 तक अपने बच्ची पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहती थीं।

इसके बाद उन्होंने निर्माताओं को यह जवाब नहीं दिया कि वह शो पर वापसी कर रही हैं या नहीं। हाल ही में खबर आई थी कि निर्माताओं ने दिशा को 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है ताकि वह इस शो में लौटकर वापस आ जाए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि निर्माता दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए भी खोज जारी कर चुके हैं। अगर 30 दिनों के अंदर दिशा निर्माताओं को जवाब नहीं देती हैं, तो उनकी जगह नए कलाकार को रख लिया जाएगा।

शो से जुड़े एक सूत्र ने निर्माता असित मोदी के फैसले के बारे में बताया था कि मोदी और कास्ट-क्रू ने नैतिक रूप से दिशा की वापसी का जितना हो सकता था, उतना इंतजार किया। अब, मोदी सिर्फ एक माह की रियायत देंगे। शूटिंग के आखिरी दिन के बाद से दयाबेन और दोनों पक्षों के बीच कोई संपर्क नहीं रहा। अगर बच्चे की देखभाल करने के लिए दयाबेन कुछ मांगों को पूरा करना चाहती हैं, तो टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इसमें कोई समस्या नहीं है। इससे पहले निर्माता असित मोदी ने खुलासा किया कि दिशा का अनुबंध समाप्त नहीं हुआ है।

Follow Us On You Tube