none

IPL 2019 : वॉटसन की ईशांत और रबाडा से हुई बहसबाजी, देखें VIDEO

none

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मंगलवार को आईपीएल 2019 के मुकाबले में उस समय तनातनी हो गई जब ईशांत शर्मा और शेन वॉटसन के बीच बहसबाजी हो गई। इसके बाद वॉटसन और कगिसो रबाडा भी आपस में उलझे।

ईशांत और वॉटसन के बीच बहसबाजी बढ़ती देख खिलाड़ियों और अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा। चेन्नई की पारी के चौथे ओवर के दौरान यह मामला हुआ, जब रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे। चौथे ओवर की पहली गेंद फेंके जाने के बाद ईशांत किसी बात पर वॉटसन से खुश नहीं दिखे और उनसे बहस करने लगे। उनकी बात सुनकर वॉटसन हंसने लगे। बाद में बात को बढ़ता देखकर अंपायर ने बीच बचाव किया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ईशांत का हाथ पकड़कर उन्हें वहां से दूर किया।

 IndianPremierLeague ‎@IPL

Ankush Das@AnkushD86744515

Watson riles up Ishant & Rabada https://www.iplt20.com/video/154954/watson-riles-up-ishant-rabada?tagNames=indian-premier-league …

3

10:40 PM - Mar 26, 2019

See Ankush Das's other Tweets

Twitter Ads info and privacy

 

इस बहसबाजी का खामियाजा रबाडा को भुगतना पड़ा और वॉटसन ने उनकी अंतिम दो गेंदों पर चौका और छक्का जड़ दिया। इसके बाद पारी के छठे ओवर में वॉटसन और रबाडा आपस में उलझे। इनके बीच गर्मागर्म बहस हुई और अंपायर को उन्हें अलग करना पड़ा। 

वॉटसन ने मैच में जोरदार बल्लेबाजी की। वे 26 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर अमित मिश्रा की गेंद पर विकेटकीपर रिषभ पंत द्वारा स्टंप किए गए। आरसीबी के खिलाफ फेल रहे वॉटसन का लय में आना सीएसके के लिए शुभ संकेत रहा।

Follow Us On You Tube