none

IPL 2019 : बोल्ड होने के बावजूद इस वजह से बल्लेबाजी करते रहे रसेल, देखें VIDEO

none

मल्टीमीडिया डेस्क। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के आंद्रे रसेल बुधवार को आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में भाग्यशाली साबित हुए कि बोल्ड होने के बाबजूद उन्हें बल्लेबाजी करते रहने का मौका मिला। रसेल कोअनोखे तरह की नोबॉल की वजह से जीवनदान मिला और उन्होंने इसका जमकर लाभ उठाते हुए तूफानी अर्द्धशतक लगाया।

शमी ने जब 3 रन बनाए थे तब वे मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए थे, शमी जब डग आउट की तरफ लौट रहे थे तब अंपायरों ने नोबॉल के लिए रिप्ले चेक किए। फुट फॉल्ट की वजह से तो नोबॉल नहीं निकली लेकिन 30 गज के सर्कल में मात्र 3 फील्डर होने की वजह से इसे नोबॉल दी गई। नियमों के मुताबिक इस समय कम से कम 4 फील्डर 30 गज के सर्कल के अंदर होना चाहिए था। यह जानकारी मिलते ही किंग्स के गेंदबाज शमी और कप्तान रविचंद्रन अश्विन झुंझला उठे, उनका नाराज होना स्वाभाविक था क्योंकि रसेल विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और उन्होंने इसके बाद इसे दिखाया भी।

 

View image on Twitter

View image on Twitter

IndianPremierLeague@IPL

First the joy, then the disappointment - Bring back @Russell12A

Shami bowled the perfect yorker to get Russell bowled, only to find out it was a NO BALL.

Full video here ▶️▶️https://www.iplt20.com/video/155426/first-the-joy-then-the-disappointment-bring-back-russell- …

566

9:47 PM - Mar 27, 2019

114 people are talking about this

Twitter Ads info and privac

इसके बाद रसेल ने किंग्स के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। एंड्रयू टाई और शमी उनके निशाने पर थे। टाई द्वारा डाले गए पारी के 18वें ओवर में 22 और शमी द्वारा डाले गए 19वें ओवर में 25 रन बने। रसेल मात्र 17 गेंदों में 48 रन बनाने के बाद अंतिम ओवर में शमी के शिकार बने जब मयंक अग्रवाल ने उनका शानदार कैच लपका। उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के जड़े और केकेआर को 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

Follow Us On You Tube