रायपुर

Chhattisgarh : नए भारत के नाम पर ऐसे वोटरों को लुभा रही भाजपा

रायपुर

रायपुर। भाजपा ने पहली बार के वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए पहला वोट मोदी को अभियान की शुस्र्आत की है। इसमें युवाओं को डिजिटल भारत, जीएसटी, स्टार्ट अप इंडिया, एफडीआइ, मेक इन इंडिया का पाठ पढ़ाया जा रहा है। देश के स्वाभिमान को बढ़ाने वाले आतंकवाद मुक्त भारत की बात की जा रही है। मजबूत अर्थव्यवस्था और इंफ्रास्ट्रक्चर की बेहतरी की जानकारी दी जा रही है।

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट पर पांच लाख 12 हजार 660 वोटर पहली बार मतदान करने जा रहे हैं। ऐसे में भाजपा की कोशिश उन वोटरों को अपने पाले में लाने की है। भाजपा ने सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू किया है। इसमें टैगलाइन इस चुनाव, विजय गाथा की पहली स्याही देश के नाम दिया गया है। इसमें मोदी क्यों? का जवाब भी दिया गया है। युवाओं को आकर्षित करने के लिए लिखा गया है-देश की सफलता की कहनी तब लिखी जाती है, जब उस देश के ऊर्जावान युवा कलम उठाते हैं।

कैंपेन में डिजिटल भारत का जिक्र करते हुए बताया गया कि पानी की बोतल से भी सस्ता डाटा है। जीएसटी जन्मदिन की पार्टी पर टैक्स कम, खुशियां ज्यादा बताया गया है। टैक्स में दी जा रही छूट को पहली कमाई पूरी जेब में आई और स्टार्टअप इंडिया को अब अपने सपनों के व्यापार को साकार करने के लिए पैसे की नहीं, हौंसले की जरूरत बताया गया है। मेक इन इंडिया को फोर जी फोन से जोड़ा गया है।

वहीं, एफडीआई पर लिखा है-रोजमर्रा के इस्तेमाल की चीज के लिए कहीं नहीं जाएं, हर चीज घ्ज्ञर से एक बटन दबाके पाएं। मजबूत अर्थव्यवस्था को रोजगार देने वाला बताया गया है। वहीं सुरक्षित सीमा, मजबूत रक्षा के नाम से देश को आतंकवाद मुक्त होने का दावा भी किया गया है।

 

Follow Us On You Tube