रायसेन

खाद्य एवं अन्य आवश्यक सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करें- कलेक्टर सामग्री विक्रय के समय सोशल डिस्टेंश का ध्यान रखें विक्रेता

रायसेन

रायसेन, 25 मार्च 2020
नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए घोषित किए गए लॉकडाउन की अवधि में आमजन को खाद्य एवं अन्य आवश्यक सामग्रियों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने किराना तथा सब्जी व्यापारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक की। उन्होंने व्यापारियों से चर्चा करते हुए कहा कि सामग्री क्रय करने के लिए दुकानों पर बड़ी संख्या में ग्राहक एकत्रित न हों, इसके लिए सामग्री की होम डिलीवरी भी की जाए।
उन्होंने विक्रेताओं से आमजन को सामग्री विक्रय के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा। साथ ही स्वच्छता एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिशा निर्देशो का पालन सुनिश्चित करने को कहा। कलेक्टर श्री भार्गव ने व्यापारियों से कहा कि खाद्य एवं अन्य आवश्यक सामग्री के परिवहन में लगे वाहनों को नहीं रोकने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। एसपी श्रीमती मोनिका शुक्ला ने सामग्री विक्रय के समय में पुलिस अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अवि प्रसाद, एसडीएम श्रीमती मिशा सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

 

द्वारा- पी आर ओ रायसेन 

नोशे खां की रिपोर्ट 

Follow Us On You Tube